Type Here to Get Search Results !

Happy Propose day Images, Pics, Photos & Wallpapers 2021 HD

Happy Propose Day 2021 Shayari In Hindi: Propose Day Ki Shayari, Propose Day Par Shayari, Propose Day Shayari Hindi Me, Propose Day Hindi Shayari, Best Proposal Shayari On Propose Day In Hindi, Propose Day Shayari In Hindi For Girlfriend And Boyfriend, Ladki Ko Propose Karne Ki Shayari, 100 + Propose Day Shayari Collection In Hindi For Lovers.


If You Are Looking For Happy Propose Day Shayari In Hindi, Propose Day Wishes And Propose Day Quotes In Hindi, Then You Have Come To The Right Place. On This Day Of The 2nd Day Of Valentine’s Day, Today We Are Very Beautiful For You. Propose Shayari In Hindi For Boyfriend Has Brought Girlfriend. You Can Propose Your Partner On Propose Day By Sending These Propose Day Shayari To Your Girlfriend, Love, Boyfriend Etc. On Facebook & Whatsapp Etc.

  Best Propose Shayari in Hindi for Boyfriend & Girlfriend


 Hello Reader, Here We Have Shared The Very Beautiful Best Propose Shayari In Hindi With You. You Will Like This Propose Sms In Hindi 140 Words. You Can Wish Them On Propose Day By Sending Them To Your Love, Friend, Boyfriend Etc.

happy propose day images with shayari

उन्हें चाहना हमारी कमजोरी है उनसे कह पाना हमारी मजबूरी है वह क्यों नहीं समझते हमारी खामोशी को क्या प्यार का इजहार करना जरूरी है।।

happy propose day images with shayari

नजारे मिले तो प्यार हो जाता है पलके उठे तो इज़हार हो जाता है न जाने क्या कशिश है चाहत में के कोई अनजान भी हमारी जिंदगी का हकदार हो जाता है।।

happy propose day images with shayari

।हम अपने प्यार का इजहार इसलिए नहीं करते क्योंकि हम उनकी हां या ना से डरते हैं अगर उन्होंने करदी हां तो हम खुशी से मर जाएंगे अगर उन्होंने कर देना तो रो रो के मर जाएंगे।।

happy propose day images with shayari

मोहब्बत की कीमत कभी चुका नहीं जाती हो जाए अगर मोहब्बत तो छुपाई नहीं जाती वक्त के रहते मोहब्बत का इजहार कर दो वरना वक्त के बाद मोहब्बत जताई नहीं जाती।।


दिल ही दिल में हम उनसे प्यार करते हैं आज इस प्रपोज डे पर अपनी मोहब्बत का इजहार करते हैं।।


मोहब्बत है कितनी ज्यादा तुमसे कहो तो सारे जहां को बता दो, तू कर दे हां एक बार तेरे कदमों में मैं आसमां बिछा दूं।।


तुझे एतबार करना है दिलो जान से प्यार करना है कोई ज्यादा नहीं बस इतनी है मेरी कि हर लमहे में तुझे अपना बना के रखना है।।


बनकर तेरा साया तेरा साथ निभाऊंगी तू जहां जाएगा मैं वहां वहां आउंगी साया तो छोड़ जाता है साथ अंधेरे में लेकिन मैं अंधेरे में मैं तेरा उजाला बन जाऊंगी।।


यूं तो सपने बहुत सही होते हैं पर सपनों से प्यार नहीं करते चाहते तो तुम्हें हम आज भी है बस इजहार नहीं करते।।


मुझे खामोश रहने में तेरा साथ चाहिए तनहा है मेरा साथ तेरा साथ चाहिए जिन्होंने इश्क को तो तेरी ही सौगात चाहिए मुझे जीने के लिए तेरी ही याद चाहिए।।


कसूर तो था ही इन निगाहों का जो चुपके से दीदार कर बैठा हमने तो खामोश रहने की ठानी थी पर बेवफा यह जबान इजहार कर बैठा।।


मेरी सारी हसरते मचल गई जब तुमने सोचा एक पल के लिए अंजामे दीवानगी क्या होगी जब तुम मिलोगी मुझे उम्र भर के लिए दिल यह मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है।।


कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुम ने किसे चाहा और कितना चाहा हमें तो यह पता है कि हमने तुम्हें चाहा और हद से ज्यादा चाहा।।


साथ ना रहने से रिश्ते टूटा नहीं करते वक्त की धुन से लम्हे टूटा नहीं करते लोग कहते हैं कि मेरा सपना टूट गया टूटे नींद है सपने टूटा नहीं करते।।


आपकी दुआओं से हमें वह सहारा मिला जो मिल ना सका वह किनारा मिला किन लफ्जों में हम बयां करें इतनी भीड़ में मुझे दोस्त इतना प्यारा मिला।।


जरूरी तो नहीं कि इंसान प्यार की मूरत हो जरूरी तो नहीं कि इंसान अच्छा और खूबसूरत हो पर सबसे सुंदर वह इंसान है जो आपके साथ हो जब आपको उसकी जरूरत हो।।


एक बार करके एतबार लिख दो कितना है मुझसे प्यार लिख दो करती नहीं यह जिंदगी अब तेरे बिन कितना और करूं इंतजार लिख दो।।


जब खुदा ने इश्क बनाया होगा तो उसने भी इसे आजमाया होगा हमारी औकात ही क्या है कमबख्त इश्क ने तो खुदा को भी रुलाया होगा।।


हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है क्या जरूरत थी तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की।।


मजबूती से बाहों में इस कदर थाम लूं तुझे कि मेरे इश्क की कैद से तू चाह कर भी ना निकल पाए तारे भी चमकते हैं बादल भी बरसते हैं तुम दिल में हो फिर भी हम मिलने को तरसते हैं।।


प्यार करते हो मुझसे तो इजहार कर दो अपनी मोहब्बत का जिक्र आज सरेआम कर दो नहीं करते अगर प्यार तो इंकार कर दो यह लो मेरा मासूम दिल के टुकड़े हजार कर दो ।।


हमें कहां मालूम था कि इसको होता क्या है बस एक तुम मिले और जिंदगी मोहब्बत बन गई।।


तेरी हर अदा मोहब्बत से लगती है एक पल की जुदाई मुद्दत से लगती है पहले नहीं अब सोचने लगे हैं हम की जिंदगी के हर लमहे में तेरी ज़रूरत सी लगती है।।


मेरे दिल की नाज़ुक धड़कनों को तुमने धड़कना सिखा दिया जब से मिला है प्यार तेरा गम में भी मुस्कुराना सिखा दिया।।


एक बार करके एक बार लिख दो कितना है मुझसे प्यार लिख दो कटती नहीं जिंदगी अब तेरे बिन कितना और करूं इंतजार लिख दो।।


उस पगली ने प्रपोज भी ऐसा किया कि मैं उसे ना बोल ही नहीं पाया उसने कहा चल टोर्च करते हैं हेड आया तू मेरा और टेल आया तो मैं तेरी।।


तुझे जो छह दिल से है मगर लगता नहीं आज कहे पाऊंगा यादें जो दास्तां बन गई है इजहार करके मेरे नसीब को आजमऊंगा होगा।।


दिल की आवाज़ को इज़हार ए इश्क कहते हैं झुकी निगाहों को इकरार ए इश्क कहते हैं सिर्फ जुबान से कहना ही इजहारे इश्क मोहब्बत नहीं होती सिर्फ खामोशी से मुस्कुराने को भी इकरार ए इश्क कहते हैं।।


जुदाई का वक्त हमें बेकरार करता है हमारे हालात हमें मजबूर करते हैं जरा हमारी आंखें तो पढ़ लो एक बार हम खुद कैसे कहे कि आपसे बहुत प्यार करते हैं।।


प्यार क्या है ना पूछो तुम मुझसे क्या बताने से मान जाओगे यू बताने से फायदा भी नहीं करके देखो तो जान जाओगे।।


फूलों पर जैसे पड़ती बारिश की बौछार है चमकने को जैसे फूल भी तैयार है उसी तरह मेरा दिल भी बेकरार है तू ही बता मैं क्यों ना कहूं कि तुझसे कितना प्यार है ।।


याद रूकती नही रोक पाने से दिल मानता नहीं किसी के समझाने से रुक जाती है धड़कन है आपको भूल जाने से इसलिए आपको याद करते हैं जीने के बहाने से।।


तेरी अदाओं से प्यार है तेरी निगाहों से प्यार है तेरे होने से होती है जिंदगी में खुशी इतना तेरे एहसास से प्यार है।।


मोहब्बत है कितनी ज्यादा तुमसे कहो तो सारे जहां को बता दूं तू कर दे हां एक बार तेरे कदमों में आसमां भी बिछा दूं।।


एक अदा आपकी दिल चुराने की एक अदा आपकी दिल में बस जाने की चेहरा आपका चांद सा और एक जीत हमारी चांद पाने की।।


दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता है देखा है जबसे तुम्हें मैंने मेरे सनम सिर्फ तुम्हारा दीदार करने को दिल चाहता है ।।

इकरार करने में शब्दों का होना लाजमी नहीं दिल के जज्बात ही काफी है आंखें बयां कर देती है दिल की दास्तां मोहब्बत लफ्जों की मोहताज नहीं होती।।


मुझे खामोश रहूं मैं तेरा साथ चाहिए तनहा है मेरा हाथ तेरा हाथ चाहिए जुनून ए इश्क को तेरी ही सौगात चाहिए मुझे जीने के लिए तेरा ही प्यार चाहिए।।


उन्हें चाहना हमारी कमजोरी है उनसे कहना पाना हमारी मजबूरी है वह क्यों नहीं समझते हमारी खामोशी को क्या प्यार का इजहार करना जरूरी है।।


अपने दिल की बात उनसे कह नहीं सकते बिन कहे भी जी नहीं सकते आज खुदा ऐसी तकदीर बना कि वो खुद आकर कहे हम आपके बिना रह नहीं सकते।।


ना पूछो हमने आखिर प्यार किया है यू बताने से क्या आप मान जाओगे अरे प्यार को चाहते हो अगर समझना तो प्यार करके देखो खुद जान जाओगे।।


यूं तो सपने बहुत हसीन होते हैं पर सपनों से प्यार नहीं करते चाहते तो तुम्हें हम आज भी है बस इजहार नहीं करते।।


सपनों में अक्सर आपसे मुलाकात होती है बस उन सपनों से हम प्यार नहीं करते चाहते हैं हम आपको अपनी जान से ज्यादा लेकिन न जाने क्यों इजहार नहीं करते।।


मुझे खामोश रहा हूं मैं तेरा साथ चाहिए तनहा है मेरा हाथ तेरा हाथ चाहिए जुनून ए इश्क को तो देरी ही सौगात चाहिए मुझे जीने के लिए तेरी ही इजाजत चाहिए।।


मेरी प्रेम कहानी का क्या अजीब एंडिंग था मेरी प्रेम कहानी का क्या अजीब एंडिंग था मैंने प्रपोज किया व्हाट्सएप मैसेज से कमबख्त वह उसकी शादी तक पेंडिंग था।।


कुछ दूर मेरे साथ चलो हम सारी कहानी कह देंगे समझो ना तुम जिससे आंखों से वह बात मुंह जवानी कह देंगे।।


आंखों से आंखें मिलाकर तो देखो हमारे दिल से दिल मिला कर तो देखो सारे जहां की खुशियां तेरे दामन में रख देंगे हम से प्यार का इजहार करके तो देखो।।


आंखों की गहराई को समझ नहीं सकते होठों से हम कुछ कह नहीं सकते कैसे बयां करें हम आपको यह दिल यह हाल के तुम ही हो जिसके बगेर हम रह नहीं सकते।।


कुछ कहने को दिल करता है जिसे कहते हुए डर लगता है आज प्रपोज डे है कहीं डालते हैं हम तुम्हें दिलो जान से ज्यादा मोहब्बत करते हैं।।


फिजा में महकती शाम हो तुम प्यार में झलकता जाम हो तुम सीने में छुपाए फिरते हैं हम यादें तुम्हारी इसलिए मेरी जिंदगी का दूसरा नाम हो तुम।।


आपकी मुस्कान हमारी कमजोरी है कहना पाना हमारी मजबूरी है आप क्यों नहीं समझते और जज्बात को क्या खामोशियों को जुबान देना जरूरी है।।


जमीन के हर जर्रे को आफताब कर देंगे गुलशन के हर फूल को गुलाब कर देंगे एक पल भी ना रहे सकोगे हमारे बिन आपकी शहादत हम इतनी खराब कर देंगे।।


दिल उनके लिए ही मचलता है ठोकर खाता है और संभलता है किसी ने इस कदर कर लिया दिल पर कब्जा दिल मेरा है पर उनके लिए धड़कता है।।


देखा तुमको जब से है यह बात इस दिल में तब से है मिल जाए मुझको प्यार दे रहा फिर मांगना कुछ ना रब से हैं।।


सिर्फ तुमसे ही प्यार करता हूं मैं जान अपनी तुम पर निसार करता हूं मैं तेरे बिना जी नहीं सकता एक पल इसलिए अपनी मोहब्बत का इजहार करता हूं मैं।।


फिर ना सिमटे की मोहब्बत जो बिखर जाएगी जिंदगी जुल्फों नहीं जो फिर संवर जाएगी थाम लो हाथ उसका जो प्यार करे तुमसे यह जिंदगी ठहरे कि नहीं जो गुजर जाएगी ।।


बहते अश्को की ज़ुबान नहीं होती कभी लफ्जों में मोहब्बत बयां नहीं होती मिले जो प्यार तो कदर करना क्योंकि किस्मत हर किसी पर मेहरबान नहीं होती।।


दिल की आवाज़ को इज़हार है इश्क कहते हैं झुकी निगाहों को इकरार ए इश्क जाते हैं सिर्फ जुबा से कहना ही इजहारे इश्क मोहब्बत नहीं होती खामोशी से मुस्कुराने को भी इकरार ए इश्क कहते हैं।।


आंखों की गहराई को समझ नहीं सकते होठों से हम कुछ कह नहीं सकते कैसे बयां करें हम आपको यह दिल है हाल कि तुम ही हो जिसके बगेर हम रह नहीं सकते।।


बहुत चाहा उसको जिसे हम पा ना सके ख्यालों में किसी और को लाना सके उसको देखकर आंसु तो पोंछ लिए लेकिन किसी और को देख कर मुस्कुराना सके।।


तोड़ दो ना वो कसम जो खाई है कभी-कभी याद कर लेने में क्या बुराई है याद आपको किए बिना रहा भी तो नहीं ज्यादा दिल में जगह आपने ऐसी जो बनाई है।।


तुझे पलकों पर बिठाने को जी चाहता है तेरी बाहों से निपटने को जी चाहता है खूबसूरती की इंतेहा है तू तुझे जिंदगी में बसाने को जी चाहता है।।


मेरी पनाह में आकर तो देखो हम से दिल लगा कर तो देखो प्यार तुम्हारे लिए मेरे दिल में इतना दामन छोटे पड़ जाए तुम्हारे बस एक बार नजर से नजर मिलाकर तो देखो।।


नहाना है तो नदी में आओ किनारों पर क्या रखा है प्यार करना है तो बाहों में आओ इशारों में क्या रखा है।।


जो है नसीब में वह कम नहीं निकलता हमारे दिल से तेरा गम नहीं निकलता का है आजा कि अब मैं सुकून से मर् तो सकू ।।


बनकर तेरा साया तेरा साथ निभाऊंगी तू जहां जाएगा मैं वहां वहां आउंगी साया तो छोड़ जाता है साथ अंधेरे में लेकिन मैं अंधेरे में भी तेरा उजाला बन जाऊंगी।।


दिल करता है जिंदगी तुझे दे दूं जिंदगी की सारी खुशियां तुझे दे दूं दे दे तू मुझे भरोसा अगर अपने साथ का तो यकीन मान अपनी सांसे भी तुझे दे दूं। 


रब से आपकी खुशी मांगते हैं दुआओं में आपकी हंसी मांगते हैं सोचते हैं आपसे क्या मांगे चलो तुमसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते हैं।।


दिल की किताब में नाम उनका था रात की नींद में वह ख्वाब उनका था कितना प्यार हमसे जब यह हमने पूछ लिया मर जाएंगे बिन तेरे यह जवाब उनका था।।


फूलों पर जैसे पड़ती बारिश की बौछार है चमकने को जैसे फूल भी तैयार है उसी तरह मेरा दिल भी बेकरार है तू ही बता मैं क्यों ना कहो कि तुझसे कितना प्यार है।।


मुझको इस जहां में सिर्फ तुमसे मोहब्बत है मेरा इम्तिहान ले ले या मेरा एतबार तू कर ले ये आंखे आज भी तुझसे इजहार करेगी चाहे तू मुझ पर जितना सितम कर ले।।


मैंने दुआओं में तुझे मांगा बड़ी वफ़ा से तुझे मांगा खुदा के दरबार में जब भी गया खुद की खुशी की हर वजह में तुझे मांगा।।


आज हर एक पल खूबसूरत है दिल में मेरे सिर्फ तेरी सूरत है कुछ भी कहे यह दुनिया गम नहीं दुनिया से ज्यादा मुझे तेरी जरूरत है।।


इकरार में शब्दों की अहमियत नहीं होती दिल के जज्बात की आवाज नहीं होती आखें बयां कर देती है दिल की दास्तान मोहब्बत लफ्जों की मोहताज नहीं होती।।


लबों को रखना चाहते हैं खामोश पर दिल कहने को बेकरार है मोहब्बत है तुमसे हां मोहब्बत बेशुमार है।।


क्या पता उसकी जुबान से भी इजहार निकले क्या पता उनके दिल में भी प्यार निकले सच है उसके बिना जी नहीं सकते हम क्या पता उसके दिल से भी यही बात निकले।।


मैं तेरे दिल में रहूं या तेरी आंखों में रहो जिंदगी बन के सनम मैं तेरी सांसों में रहूं अब तुझे सोचती रहती हूं मैं करवट करवट मेरी ख्वाहिश है कि हर पल बाहों में रहूं।।


गम की घटा को आंखों का काजल बना लिया यादों को यू समय टाकी आंचल बना लिया जीने का कोई और तरीका ना रहा तो खुद को तुम्हारे प्यार में पागल बना लिया।।


मुझको महफूज है रखा कभी खोने ना दिया मैं किसी और की हो जाओ यह होने ना दिया किस तरह मैं तुझसे इजहार करूं हाले दिल तेरी यादों ने मुझे चैन से सोने ना दिया।।


प्यार झुकता नहीं आंखें छुपाने से दिल रुकता नहीं किसी के समझाने से हम उसे याद करते रहे जीने के बहाने से क्योंकि रुक जाती है धड़कन उसे भूल जाने से।।

यह प्रपोज डे शायरी आपके लिए इस प्रपोज डे को स्पेशल और यादगार बना सकती है अगर आप अपने गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ इसको शेयर करेंगे तो।।

आप इस पोस्ट में दिए गए प्रपोज डे शायरी संग्रह में से अपने प्यार का बेस्ट शायरी भेज कर अपने प्यार का इजहार कर सकते है।।

🌷🌷🌷 Happy propose day Shayari 2021. 🌹🌹🌹

  • : Valentines Day Week List:




Top Post Ad

Below Post Ad